नाबालिग छात्रा के साथ रेस्टोरेंट में हुआ दुष्कर्म, पुलिस ने किया मामला दर्ज

स्टेशन थाने के चक्कर लगाते रहे लेकिन पुलिस ने कोई भी सुनवाई नही की और आखिर में देर रात करीब 10 बजे सिटी कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया है।

मुरैना, संजय दीक्षित। नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म (rape) के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। एक ऐसा ही मामला सोमवार की देर शाम मुरैना में देखने को मिला है जहां हुक्का बार रेस्टोरेंट में एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं।

यह भी पढ़े…Government Job 2022 : यहाँ 345 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 5 नवंबर से पहले करें आवेदन

बता दे कि दो आरोपी नाबालिग छात्रा को बहला-फुसलाकर घर ले जाने के बहाने रेस्टोरेंट में ले गए जहाँ एक आरोपी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया हैं, पीड़िता स्कूल में पढ़ने आई थी, जहां से दो आरोपी स्कूटी पर बिठाकर उसे बहला-फुसलाकर मुरैना शहर के तलघर में चल रहे हर्ट बीट रेस्टोरेंट में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

नाबालिग छात्रा के साथ रेस्टोरेंट में हुआ दुष्कर्म, पुलिस ने किया मामला दर्ज

यह भी पढ़े…Transfer : MP में हुए पुलिसकर्मियों के थोकबंद तबादले, यहां देखें लिस्ट

जानकारी के अनुसार आरोपी भी नाबालिग है। पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद परिजनों ने कोतवाली थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया हैं। इस वारदात के बाद मौके पर पुलिस पहुंची तो संचालक बोर्ड हटाकर रेस्टोरेंट में ताला लगाकर भाग गए हैं। इसके साथ ही परिजनों का कहना था कि स्टेशन थाने के चक्कर लगाते रहे लेकिन पुलिस ने कोई भी सुनवाई नही की और आखिर में देर रात करीब 10 बजे सिटी कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया है।