Morena News : व्यापारी पर हमला कर लूटे डेढ़ लाख रुपए, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

मुरैना जिले के कैलारस में बदमाशों ने एक सराफा पर हमला कर दिया और डेढ़ लाख रुपए लूट कर फरार हो गए।

मुरैना, संजय दीक्षित। जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद है। जहां आए दिन बदमाश लूट जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। लेकिन पुलिस अपराधों पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। कैलारस थाना क्षेत्र में दुकान बंद करके घर लौट रहे सराफा व्यापारी पर कुछ बदमाशों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया और डेढ़ लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। घायल व्यापारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें:-Indore News: वर्ग विशेष की लड़की ने कहा जय श्रीराम, प्रेमी के साथ रहना चाहती हूं, मचा हंगामा

जानकारी के अनुसार करीब रात 8 बजे सराफा व्यापारी पांडूराम ने अपनी दुकान बंद करके दिनभर की ग्राहकी थैले में रखी और घर की ओर जा रहे थे। तभी रास्ते में हनुमान मंदिर के पास पीछे से आए दो अज्ञात लुटेरों ने पांडूराम के सिर में धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। हमले में व्यापारी बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़ा। मौके का फायदा उठाकर लुटेरे 1 लाख 10 हजार रुपए और 10 ग्राम सोना सहित दुकान और तिजोरी की चाबी से भरा झोला लेकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से घायल व्यापारी को अस्पताल पहुंचाया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय विधायक सूबेदार सिंह भी मौके पर पहुंच गए और घटना की निंदा की एवं अपराधियों को पकड़ने के लिए मुरैना एसपी सुनील कुमार पांडे से चर्चा की।

यह भी पढ़ें:-ध्वस्त हुए रिकॉर्ड, बीते 24 घंटे में मिले 3722 नए केस, बोले सीएम शिवराज- गंभीर संकट का महीना

एसपी सुनील कुमार पांडे ने कहा कि लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। व्यापारी भाइयों के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा। अपराधी कोई भी हो उसे बक्शा नहीं जाएगा।