मुरैना : असम के मुख्यमंत्री कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं,तब से वो हमारे विरोधी है – पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह

मुरैना,संजय दीक्षित। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह एक दिवसीय दौरे पर मुरैना (Morena) रेस्ट हाउस पहुंचे इस दौरान मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्वशर्मा की ओर से कांग्रेस नेता राहुल गांधी के परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक साथ खड़ी है और हेमन्त विश्व शर्मा जब से कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं, तब से वो हमारे विरोधी है। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी और सीएम शिवराज पर तीखा हमला किया।

यह भी पढ़े… Valentine’s Day पर चर्चा का विषय बना “Boyfriend On Rent” पोस्टर, जानिए हकीकत


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”