Morena : पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर की फायरिंग, मामला दर्ज

मामले में पुलिस ने तीन नाम दर्ज और दो अज्ञात के खिलाफ 307 का मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम रवाना कर दी गयी है।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (Morena ) में सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के वनखण्डी रोड पर एक युवक पर गोली चला दी गई। इसके पीछे का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है। सूचना के अनुसार शहर के मुंशी नटवाली गली में रहने वाले गौरव उपाध्याय पर पुरानी रंजिश के चलते कुछ युवकों ने फायरिंग कर दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

यह भी पढ़ें…SBI में कैश डिपॉजिट करने आये युवक को बदमाशों ने बनाया अपना शिकार, बैग से उड़ाए 50 हजार

जानकारी के अनुसार पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर दबंगों ने गोली चला दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिन आरोपियों पर गोली मारने के आरोप हैं उन्होंने तीन महीने पहले घायल युवक गौरव उपाध्याय की मां पर भी फायरिंग की थी, लेकिन वह भी बाल-बाल बच गयी।

फरियादी गौरव ने जानकारी देते हुए की उसकी पत्नी मोहिनी बिजली कंपनी में कर्मचारी हैं। गौरव मंगलवार की सुबह अपनी पत्नी मोहिनी को ऑफिस छोड़कर घर की तरफ लौट रहा था। तभी वनखंडी रोड पर दुर्गा वाटिका के सामने राकेश खेमरिया व उसके दो बेटे अतुल खेमरिया व नितिन खेमरिया ने गौरव को घेर लिया। इसके बाद अतुल ने कट्टा निकालकर गौरव पर फायरिंग कर दी। गोली के छर्रे गौरव के शरीर में धंस गए जिससे वह घायल हो गया। गौरव का आरोप है कि उसके परिवार पर आरोपियों द्वारा बार-बार हमला हो रहा है। कोतवाली थाने में तीन बार एफआइआर दर्ज करवा चुके हैं, लेकिन पुलिस ने एक भी मामले में आरोपियों को नही पकड़ा है।

यह भी पढ़ें… भोपाल AIIMS डायरेक्टर को हटाने की मांग, सांसद ने कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल, दिल्ली भेजा जाएगा प्रस्ताव

इधर, इस पूरे मामले में टीआई अतुल सिंह का कहना है कि गौरव बाइक पर जा रहे थे तभी कुछ लोगों ने घेरकर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी। जिसमें तीन नाम दर्ज और दो अज्ञात के खिलाफ 307 का मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम रवाना कर दी गयी है।

https://vimeo.com/574414270