मुरैना : चावला बूट हाउस की दुकान में आधा दर्जन बदमशों ने मालिक पर किया हमला, कट्‌टे से किए फायर

वही घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया हैं

मुरैना, संजय दीक्षित। शहर के ह्रदय स्थल हनुमान चौराहा स्थित चावला बूट हाउस पर आज कुछ बदमाशों ने कट्‌टे से फायर कर दिया। जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया उसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया हैं। साथ ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं।

यह भी पढ़े… पति से जेल में मिलने आई महिला के साथ जेल परिसर में दुष्कर्म

हम आपको बता दें कि चावला बूट हाउस के प्रतिष्ठान में घुसकर 6 से अधिक बदमाशों ने आज (4 जनवरी 2022) शाम 6 बजे मालिक सुनील चावला की मारपीट की और कैश लूटने का प्रयास किया। एक बदमाश को छुड़ाने के लिए उसके दूसरे साथी ने कट्टे से 2 फायर कर दिए। जिसमे एक व्यक्ति घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया हैं। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। इस गोलीकांड के बाद व्यापारी घटनास्थल पर जमा हो गए और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराने के लिए सिटी कोतवाली थाने पहुंच गए। जहाँ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ 307 का मामला दर्ज कर दिया है। और जाँच शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़े… सागर में कोरोना विस्फोट, कैबिनेट मंत्री भी हुए पाजिटिव

वही फायरिंग की सूचना मिलते ही पूर्व विधायक और अल्पसंख्यक विकास निगम के चैयरमेन रघुराज कंषाना घायल का हालचाल जानने के लिए जिला अस्पताल के वार्ड में पहुंचे और आरोपियों को जल्द पकड़ने के लिए पुलिस को निर्देश दिए। शहर में हो रही ताबड़तोड़ फायरिंग से आसपास के लोग सहमे और डरे हुए है। जिले में देखा जाए तो बदमाशों के हौंसले इतने बुलन्द हैं कि फायरिंग करने से भी नही चूक रहे हैं। बदमाशों के दिलों दिमाग से पुलिस का खोफ पूरी तरह से खत्म हो चुका है।