मुरैना शराब काण्ड : मृतकों के परिजनों से मिले सिंधिया, 50-50 हज़ार रुपए सहायता राशि देने की घोषणा की

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि मुरैना जिले में यह घटना दिल को झकझोर देने वाली घटना है। एक साथ धीरे-धीरे 24 लोंगो की मृत्यु बड़ी घटना है। मृतकों के परिजनों को लाभ मिले, ऐसा अनुरोध मुख्यमंत्री जी से मैं करूंगा।

मुरैना, संजय दीक्षित| मध्य प्रदेश  (Madhya Pradesh) के मुरैना (Morena) जिले के छैरा गाँव के आसपास जहरीली शराब पीने से हुई 24 लोंगो की मृत्यु के बाद राज्यसभा सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने शनिवार को मृतकों के घर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की| इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवारों से चर्चा कर ढांढस बंधाया। उन्होंने अपनी ओर से मृतकों के परिजनों को 50-50 हजार रूपये देने की बात कही।

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि मुरैना जिले में यह घटना दिल को झकझोर देने वाली घटना है। एक साथ धीरे-धीरे 24 लोंगो की मृत्यु बड़ी घटना है। मृतकों के परिजनों को लाभ मिले, ऐसा अनुरोध मुख्यमंत्री जी से मैं करूंगा। मृतक परिजनों को मेरी तरफ से 50-50 हजार रूपये दिये जायेंगे। हम सब मिलकर परिवार को ढांढ़स बंधाये, इस दुख की घड़ी में हम सबको दुख बांटने की जरूरत है।

इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के राज्यमंत्री सुरेश धाकड़, अम्बाह विधायक कमलेश जाटव, भाजपा जिलाध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता, पूर्व मंत्री ऐदल सिंह कंषाना, पूर्व मंत्री गिर्राज डंडोतिया, पूर्व विधायक रघुराज कंषाना, राकेश रूस्तम सिंह मौजूद थे|