पंडोखर सरकार, बागेश्वर सरकार के बाद अब सामने आए पंचम महाराज, भक्तों को बुलाकर सुनते हैं अर्जी

Morena News : साधु संत महात्माओं के द्वारा जगह-जगह नई-नई लीला की जाती है जिसको देखने के लिए भक्तों की भीड़ लग जाती है ऐसा ही एक मामला मुरैना जिले के सुंदरपुर गांव के हनुमान जी मंदिर में देखने को मिला जहां पंचम महाराज के द्वारा भक्तों को बुलाकर पर्ची पर लिखकर समस्या का समाधान किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि सुंदरपुर गांव के सिद्धेश्वर हनुमान जी मंदिर पर हर सोमवार को 11:00 दरबार लगाया जाता है और जब तक भक्तों की अर्जी पूरी नहीं होती तब तक अर्जी चलती रहती है।

युवती ने बाबा को दिया चैलेंज

बता दें कि पंचम महाराज का दावा है कि कोई भी भूत-प्रेत, ग्रह क्लेश से हर समस्या का समाधान हनुमान जी महाराज के दरबार में किया जाता है। एक युवती ने बाबा को भरी सभा में चैलेंज देते हुए कहा कि ” में पंडोखर सरकार के दरबार में गई थी लेकिन उन्होंने मुझ को गुमराह किया है महाराज जी आपके पास अगर शक्ति है तो मेरी समस्या का समाधान करें ” जिसके बाद बाबा ने युवती का चैलेंज स्वीकार करते हुए युवती की मन की बात बताई और कहा कि 2025 में एसडीएम बनोगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”