Morena News : अर्थी सजते ही चलने लगी मुर्दे की सांस, फिर हो गई मौत

Morena News : मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहाँ व्यक्ति की मौत हो गई थी जिसके बाद मुक्तिधाम के लिए अर्थी भी सजायी जा रही थी। उसके बाद जब मुक्तिधाम में बनाए गए चिता में मृतक को जैसे ही लिटाया गया उसके बाद कुछ ऐसा घटित हुआ कि वहां पर मौजूद लोग आश्चर्यचकित हो गए। मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार के लिए लाए गए मृतक की सांसे चलने लगी। तो परिजनों में कौतूहल मच गया। एक आस अपने का फिर से जिंदा होने की आ गई। इसके बाद आनन-फानन में परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। हैरानी इस बात की थी कि जिस व्यक्ति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। उसकी नब्ज अचानक कैसे चलने लगीं।

यह है पूरा मामला

आपको बता दें कि शहर के वार्ड क्रमांक 47 निवासी जीतू नामक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी परिजनों का कहना है कि वैसे तो उसे बीमारी थी परंतु उसकी उंगली के निशान से ऐसा लगता है कि किसी जहरीले जीव जंतु ने काट लिया है जिसके बाद उसकी मौत हो गई। मौत के बाद शमशान लेकर पहुंचे जहां पर अचानक जीतू के शरीर में हरकत देखी गई हरकत देखी तो जानकारों ने नब्ज चेक की और नब्ज चेक करने पर पाया कि उसके शरीर में अभी जान है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”