Morena News : बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े सराफा दुकान पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, घटना सीसीटीवी में हुई कैद

Morena Crime News : मुरैना जिले में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि दिनदहाड़े सर्राफा व्यापारी की दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए मौके से भाग गए वहीं घटना पूरी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। बता दें कि हीरो होंडा स्प्लेंडर बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने अंबाह में स्थित सर्राफा व्यापारी संतोष वर्मा पूर्व पार्षद की दुकान पर अनगिनत गोलियां चलाई हैं। सर्राफा व्यापारी से बदमाशों ने हफ्ता माँगा था लेकिन जब हफ्ता देने से मना किया तो बदमाशों ने पूर्व पार्षद संतोष वर्मा सर्राफा व्यापारी के दुकान पर पिस्टल और रिवाल्वर से करीब 17 से 18 फायर किये है।

यह है मामला

व्यापारी का कहना है की आशु तोमर नाम का कोई बदमाश है उसने 4 महीने पहले मिठाई के डिब्बे में पत्र भेजकर हफ्ता वसूली की मांग की थी, उसमें लिखा था अगर आप मुझे 5 लाख रुपए देते हैं तो ठीक है नहीं फिर में आपको देख लूंगा। इसी बात को लेकर बाइक पर सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है फायरिंग की घटना में किसी भी ग्राहक और किसी भी व्यक्ति के गोली नहीं लगी है लेकिन बदमाशों ने व्यापारी को मारने में पूरी ताकत झोंक दी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”