Morena News : लगुन फलदान लेकर जा रही बस अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी, 2 की मौत 25 घायल

घायलों का इलाज बड़े अस्पताल में किया जा रहा है।

मुरैना,संजय दीक्षित। मध्यप्रदेश के मुरैना (morena) जिले से बड़ी खबर आ रही है कि सिंगरौली गांव के पास सुखी नहर में बस जा गिरी जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों का इलाज बड़े अस्पताल में किया जा रहा है।

आपको बता दें कि खांडोली गांव से लगुन फलदान लेकर बस में सवार करीब 30 से 40 लोग जा रहे थे तभी सिंगरौली गांव के पास बस सूखी नहर में अनियंत्रित होकर जा गिरी,जिसमे दो लोगों की मौत हो गयी,जबकि करीब 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों की सूचना मिलते ही चिन्नोनी थाना और देवगढ़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एंबुलेंस और परिजनों के वाहन से उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा।

जहां ड्यूटी डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद करीब 22 लोगों को मुरैना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दो लोगों को गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया है। घायलों के अनुसार बताया गया है कि खाडोली गांव से फलदान लेकर श्योपुर की तरफ जा रहे थे तभी सिंगरौली के पास बस अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई। जिसमें करीब 20 से 25 लोग घायल हो गए। जिनका इलाज बड़े अस्पताल में किया जा रहा है।