सीएम केजरीवाल और भगवंत मान की नजर अब मध्यप्रदेश पर, 14 मार्च को करेंगे चुनावी शंखनाद

Morena News : मुरैना में वैष्णव कॉलेज में आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कर्नल उमेश वर्मा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनुशासन समिति एवम् प्रदेश संगठन सचिव ने कहा कि आगामी 14 मार्च को आम आदमी पार्टी के मुखिया, दिल्ली के मु्ख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान भोपाल के दशहरा मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से 2023 के लिऐ चुनावी बिगुल बजाएंगे।

1 लाख सदस्यों का किया लक्ष्य प्राप्त

पूर्व में आम आदमी पार्टी ये घोषणा कर चुकी है। कि मध्यप्रदेश की सभी 230 सीटों पर पूरी शक्ति से चुनाव लडेगी। हाल ही में प्रदेश के संगठन को पुनः निर्माण करने के लिऐ राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक के नेतृत्व में पुराने संगठन को भंग कर पूरे प्रदेश में जोर दार सदस्यता अभियान चलाया गया। जहां 20 दिन में 1 लाख का लक्ष्य था, वहीं कार्यकर्ताओ के कठिन परिश्रम और भाजपा -कांग्रेस से पूरी तरह त्रस्त जनता ने आम आदमी पार्टी को हाथों हाथ लिया। आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश में समय से पहले ही 1 लाख सदस्यों का लक्ष्य प्राप्त करने में कामयाब रही। ये सिलसिला लगातार जारी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”