Morena News : युवक की हत्या कर खेत में फेंका शव, चेहरा जलाने का भी प्रयास

Two employees engaged in assembly duty died

Morena News : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले की अंबाह तहसील से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ आज एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली है यह घटना अंबाह थाना क्षेत्र के झारन का पुरा गांव की है पहले आरोपियों ने युवक की पहले हत्या की। फिर उसके बाद उसके शव से कपड़े उतारे और उसके मुंह पर रखकर जला दिए। इससे पहले उन्होंने झाड़ियां रखकर जलाने का प्रयास किया तो झाड़ियां नहीं जलीं। शनिवार की सुबह जब उधर से लोग गुजरे तो उन्हें पता लगा।

यह है पूरा मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, अंबाह थाना क्षेत्र के झारन का पुरा गांव के ग्रामीणों ने गांव के पास खेतों में एक युवक का शव देखा। युवक के शरीर पर एक भी कपड़ा नही था। जिस पर पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया साथ ही पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है और जांच शुरु कर दी है। मामला हत्या का लग रहा है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”