Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Morena News : झोलाछाप डॉक्टर ने महिला का किया गलत इलाज, बुखार के बाद तोड़ा दम

mp news

Morena Woman Died After Wrong Treatment News : मुरैना जिले के जौरा कस्बे में बदरपुरा पंचायत के झडुआ का पुरा गांव की एक महिला की मौत हो गई। महिला को बुखार आने पर परिजन एक प्राइवेट बिना डिग्रीधारी झोलाछाप डाक्टर के पास इलाज कराने के लिए ले गए थे। तभी डॉक्टर ने इंजेक्शन सहित कई ट्रीटमेंट किए। जिसके बाद महिला की तबीयत बिगड़ी तो उसे जौरा अस्पताल परिजन लेकर पहुंचे। जहां महिला पूरी तरह से बेहोश हो चुकी थी। जिसके बाद उसे मुरैना जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला की मौत हो गई। परिजन ने इस मामले में प्राइवेट डाक्टर द्वारा गलत इलाज करने का आरोप लगा रहे थे।

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक झडुआ का पुरा गांव निवासी रीना पत्नी पुलेंद्र कुशवाह उम्र 30 साल को बुखार आने पर परिजन शनिवार को जौरा कस्बे के रामआसरी माता मंदिर के पीछे फड़ वाली गली में संचालित एक बिना डिग्रीधारी क्लीनिक संचालक के पास लेकर गए थे। जहां उसका इलाज किया गया। इसी बीच महिला को उल्टियां होने लगी। महिला की हालत खराब होने पर उसे इलाज के लिए जौरा अस्पताल लेकर गए थे। लेकिन महिला की तबियत ज्यादा बिगड़ गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”