Morena News : झोलाछाप डॉक्टर ने महिला का किया गलत इलाज, बुखार के बाद तोड़ा दम

जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला की मौत हो गई। परिजन ने इस मामले में प्राइवेट डाक्टर द्वारा गलत इलाज करने का आरोप लगा रहे थे।

Morena Woman Died After Wrong Treatment News : मुरैना जिले के जौरा कस्बे में बदरपुरा पंचायत के झडुआ का पुरा गांव की एक महिला की मौत हो गई। महिला को बुखार आने पर परिजन एक प्राइवेट बिना डिग्रीधारी झोलाछाप डाक्टर के पास इलाज कराने के लिए ले गए थे। तभी डॉक्टर ने इंजेक्शन सहित कई ट्रीटमेंट किए। जिसके बाद महिला की तबीयत बिगड़ी तो उसे जौरा अस्पताल परिजन लेकर पहुंचे। जहां महिला पूरी तरह से बेहोश हो चुकी थी। जिसके बाद उसे मुरैना जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला की मौत हो गई। परिजन ने इस मामले में प्राइवेट डाक्टर द्वारा गलत इलाज करने का आरोप लगा रहे थे।

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक झडुआ का पुरा गांव निवासी रीना पत्नी पुलेंद्र कुशवाह उम्र 30 साल को बुखार आने पर परिजन शनिवार को जौरा कस्बे के रामआसरी माता मंदिर के पीछे फड़ वाली गली में संचालित एक बिना डिग्रीधारी क्लीनिक संचालक के पास लेकर गए थे। जहां उसका इलाज किया गया। इसी बीच महिला को उल्टियां होने लगी। महिला की हालत खराब होने पर उसे इलाज के लिए जौरा अस्पताल लेकर गए थे। लेकिन महिला की तबियत ज्यादा बिगड़ गई।

परिजनों ने लगाए आरोप

उधर महिला की हालत बिगड़ने पर प्राइवेट क्लीनिक का संचालक शटर डालकर मोके से भाग गया। महिला को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। लेकिन अस्पताल में पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। जिला अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर पीएम के लिए भिजवा दिया। परिजन क्लीनिक संचालक पर लापरवाही व गलत इलाज करने का आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल महिला के शव को पीएम हाउस में रखवा दिया है।

मुरैना से संजय दीक्षित की रिपोर्ट