Morena News : तेज रफ्तार स्कूल वैन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

Morena Accident News : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में तेज रफ्तार व लापरवाही का कहर एक बार फिर देखने का मिला है। जहाँ नेशनल हाईवे-552 पर स्कूल वैन और बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई। जिससे बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। दो युवक और एक बालक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका हॉस्पिटल में इलाज जारी है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि गुरुवार की दोपहर यह हादसा नेशनल हाइवे 552 पर जींगनी गांव के पास हुआ। जहाँ राखी पब्लिक स्कूल वैन गाड़ी क्रमांक एमपी 06 टीए 0962 ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी है। जिससे बाइक सवार दो युवक और एक बालक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना डायल 108 को दी, लेकिन एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंचा। करीब एक घंटे तक घायल सड़क पर पड़े रहे। इसके बाद भी मौके पर एंबुलेंस नहीं पहुंचा। स्थानीय लोगों ने कई बार घायलों को अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस के लिए कॉल किया, लेकिन एक घंटे में भी मुख्यालय से 5 किलोमीटर दूर घटनास्थल पर कोई एंबुलेंस नहीं पहुंची।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”