Morena News: तोड़फोड़ फायरिंग और मारपीट के मामले में पुलिस ने 28 लोगों के नाम दर्ज और 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ किया मामला दर्ज

Avatar
Published on -

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना- न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में मामूली विवाद पर दो गुटों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि फायरिंग और पथराव शुरू हो गया। बता दें कि इस हिंसा में करीब 1 घंटे तक रुक-रुक कर फायरिंग व पथराव किया गया है। जिसमे करीब 1 सैकड़ा से अधिक गोलियां चलाने की भी खबर आ रही है। इस हिंसा में भीड़ ने करीब आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों की तोड़फोड़ करते हुए मकानों में तोड़फोड़ कर दी है।

यह भी पढ़ें – व्हाट्सएप में जल्द ही आ सकता है “लास्ट सीन” वाला यह खास फीचर

हिंसा में लाखों रुपए का नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मौके पर पहुंचकर हुए नुकसान की जानकारी घर घर जाकर ले रही हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में स्थित गणेश गार्डन के पास शनिवार को लोडिंग वाहन और बाइक सवार की टक्कर हो गई थी। जिसमें मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया के एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर तोड़फोड़ करते हुए गाड़ियों की तोड़फोड़ करते हुए गाड़ियों में आगजनी की घटना को अंजाम दे दिया।


About Author
Avatar

Ram Govind Kabiriya