Morena News: तोड़फोड़ फायरिंग और मारपीट के मामले में पुलिस ने 28 लोगों के नाम दर्ज और 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ किया मामला दर्ज

हिंसा में लाखों रुपए का नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मौके पर पहुंचकर हुए नुकसान की जानकारी घर घर जाकर ले रही हैं।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना- न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में मामूली विवाद पर दो गुटों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि फायरिंग और पथराव शुरू हो गया। बता दें कि इस हिंसा में करीब 1 घंटे तक रुक-रुक कर फायरिंग व पथराव किया गया है। जिसमे करीब 1 सैकड़ा से अधिक गोलियां चलाने की भी खबर आ रही है। इस हिंसा में भीड़ ने करीब आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों की तोड़फोड़ करते हुए मकानों में तोड़फोड़ कर दी है।

यह भी पढ़ें – व्हाट्सएप में जल्द ही आ सकता है “लास्ट सीन” वाला यह खास फीचर

हिंसा में लाखों रुपए का नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मौके पर पहुंचकर हुए नुकसान की जानकारी घर घर जाकर ले रही हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में स्थित गणेश गार्डन के पास शनिवार को लोडिंग वाहन और बाइक सवार की टक्कर हो गई थी। जिसमें मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया के एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर तोड़फोड़ करते हुए गाड़ियों की तोड़फोड़ करते हुए गाड़ियों में आगजनी की घटना को अंजाम दे दिया।

यह भी पढ़ें – सेहत के लिए अमृत है सहजन की पत्तियां, शुगर से लेकर ब्लड प्रेशर भी होगा नाॅर्मल

जिसकी सूचना मिलते ही काफी संख्या में पूरे जिले का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और छावनी में तब्दील हो गया। जिसके बाद शनिवार की देर रात को दोनों पार्टी को सिविल लाइन थाने बुलाया गया। लेकिन वहां भी दोनों पक्षों की तरफ से फायरिंग की गई, जिसमें कोई भी घायल नहीं हुआ। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रविवार को गाड़ी की तोड़फोड़ ,मारपीट और आगजनी की मामलों को गंभीरता से लेते हुए दोनो पक्ष से 28 लोगों के नाम दर्ज और 15 लोगों के अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला सिविल लाइन थाना पुलिस ने दर्ज किया है। बताया गया हैं कि पुलिस ने लूट, डकैती मारपीट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर अन्य लोगों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं ।