Morena News : पशु चराने गए युवक पर गिरी आकाशीय बिजली, मौके पर ही मौत

इमलिया गांव निवासी दामोदर उर्फ गुड्डी बघेल उम्र 45 साल रोज की तरह शनिवार को भी अपने मवेशी चराने के लिए गांव के बीहड़ में गया था।

मुरैना, संजय दीक्षित। इमलिया गांव के बीहड़ में मवेशी चराने गए एक चरवाहे पर बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिर पड़ी। जिससे चरवाहे की मौके पर ही मौत हो गई। जब साथी चरवाहे ने हादसा देखा तो गांव के लोगों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे ग्रामीण उसे अस्पताल लेकर आए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जाता है कि आकाशीय बिजली जब चरवाहे (Lightning fell on a young man who went to graze cattle) पर गिरी तो उसकी जेब में जो मोबाइल रखा था वह भी बुरी तरह फट गया। जानकारी के मुताबिक इमलिया गांव निवासी दामोदर उर्फ गुड्डी बघेल उम्र 45 साल रोज की तरह शनिवार को भी अपने मवेशी चराने के लिए गांव के बीहड़ में गया था। इसी बीच बारिश शुरू हो गई और तेज बिजली कड़कने लगी।

ये भी पढ़ें – ममता बनर्जी सरकार के मंत्री को ED ने गिरफ्तार किया, जानें कौन है पार्थ चटर्जी

बिजली कड़कने के बाद दामोदर व उसका साथी अलग अलग हो गए। इसी बीच तेज आवाज के साथ दामोदर के ऊपर आकाशीय बिजली गिर पड़ी। इस बीच उसका साथी दौड़कर पहुंचा। लेकिन दामोदर की मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना मिलने के बाद मौके पर ग्रामीण पहुंचे और दामोदर को उठाकर अस्पताल लेकर आए। लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं शव को पीएम के लिए भिजवाया गया।

ये भी पढ़ें – भोपाल : स्कूल में मासूम के साथ बलात्कार, सफाईकर्मी के पति ने दिया घटना को अंजाम