Morena News : दुकान से घर जा रहे नाबालिग की गोली लगने से हुई मौत, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

खबर लिखे जाने तक अस्पताल में हंगामे जैसे हालात थे। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी में आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Morena Crime News : मुरैना जिले में दुकान से घर जा रहे किशोर की गोली मारकर अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। घटना शहर के नेशनल हाईवे पर अंबाह बायपास चौराहे की बताई गई हैं। पुलिस हत्या करने वाले लोगों की तलाश में सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। उधर मृतक के परिजन व रिश्तेदार घटना के विरोध में देर रात तक जिला अस्पताल में हंगामा करते रहे।

यह है मामला

जानकारी के अनुसार, बता दें कि नेशनल हाईवे सेल्स टैक्स बैरियर के पास रहने वाले राकेश राठौर केएस तिराहा पर इलेक्ट्रिक सामान की दुकान करते हैं। राकेश राठौर का 17 वर्षीय बेटा देव राठौर कक्षा 12वीें में पढ़ता था। रोज शाम 5 से 6 बजे तक जीवाजीगंज में कोचिंग पढ़ने के बाद देव राठौर शाम 6 बजे से पिता के साथ दुकान पर बैठता था। रविवार को कोचिंग की छुट्टी थी, इसलिए देव शाम 5 बजे से दुकान पर जा बैठा।

पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी कैमरे

बताया जा रहा है, कि शाम साढ़े 6 बजे के करीब देव राठौर अपनी साइकल से दुकान से घर जाने के लिए निकला था। जैसे ही वह अंबाह बायपास चौराहा के पास पहुंचा तो वहां उसे किसी ने गोली मार दी। गोली बेहद पास से मारी गई है, जो देव के सीने में लगी और दिल में जा धंसी।जिससे दिल में गोली लगने से देव की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोग व परिजन देव को जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से मृतक के परिजन व स्थानीय निवासी आक्रोशित हो उठे और शव को ले जाकर अंबाह बायपास पर जाम लगाने की बातें करते हुए जिला अस्पताल में हंगामा करने लगे। रात में पोस्टमार्टम नहीं हाेने के कारण पुलिस ने शव को परिजनों को नहीं सौंपा। खबर लिखे जाने तक अस्पताल में हंगामे जैसे हालात थे। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी में आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

मुरैना से संजय दीक्षित की रिपोर्ट