Morena News: आपसी रंजिश में युवक पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, CCTV में कैद हुई वारदात

मुरैना, डेस्क रिपोर्ट। मुरैना (morena) में आपसी रंजिश के चलते एक युवक पर पेट्रोल (petrol) डाल आग लगाकर जान से मारने का मामला सामने आया है। वारदात ने युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद युवक को आस पास के लोगों ने अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। वहीं यह पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे (cctv camera) में कैद हो गई।

यह भी पढ़ें…देवास के वृद्धाश्रम बसेरा में बुजुर्गों ने मनाया रक्षाबंधन का पर्व, एक-दूसरे को बांधी राखी

जानकारी के अनुसार वारदात रविवार सुबह सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गड़ोरापुरा रोड की है। जहां युवक रघुवीर खरे किसी काम से जा रहा था कि तभी चार लोग मोटरसाइकिल से आए और उस पर पेट्रोल डालकर माचिस से आग लगा दी। जिसके बाद युवक जलते हुए जमीन पर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं युवक ने खुद को बचाने के लिए अपने जलते हुए कपड़े भी उतारने की कोशिश की। वहीं युवक को जलता हुआ देख पास में खड़े एक व्यक्ति ने आकर उसकी आग बुझाई।

पीड़ित युवक रघुवीर खरे ने बताया कि चार लोगों ने आपसी रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपी अजय अमित रिंकू और विनोद ने शनिवार शाम को पैसों के कारण उसके साथ मारपीट भी की थी। जिसके बाद उसने पुलिस में शिकायत की थी लेकिन पुलिस द्वारा उसकी शिकायत नहीं लिखी गई।

युवक ग्वालियर रेफर
बता दें कि युवक पर जब पेट्रोल डाला तो वह धू-धू करके जलने लगा। जिसके कारण युवक का शरीर 40 प्रतिशत जल गया। जिसके कारण युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। चिकित्सकों ने युवक का प्राथमिक उपचार करके उसे ग्वालियर रेफर कर दिया है।

खुद ही लगाई आग
वहीं इस मामले में युवक के चचेरे भाई का कहना है कि युवक नशे का आदी है। जिसने स्वयं को आप के हवाले कर दिया। वहीं सीसीटीवी फुटेज में भी यह साफ नहीं दिख पा रहा है कि युवक ने खुद को आग लगाई या किसी और ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगाई है। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि युवक आदतन शराबी है और आवारा है। उसने खुद को आग लगाई और दूसरों पर झूठा इल्जाम लगा रहा है।

यह भी पढ़ें…इस रक्षाबंधन भी सूनी रहेगी जेल में बंदी भाईयों की कलाई, परिजनों से मिलने पर लगा प्रतिबंध