Morena News : अवैध हथियारों के जखीरे के साथ दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अवैध हथियारों की कीमत करीब 162500 बताई गई है।

मुरैना,संजय दीक्षित। मुरैना (morena) जिले के सबलगढ़ थाना पुलिस ने अवैध हथियारों की तस्करी करते हुए दो आरोपियों के कब्जे से 4 पिस्टल 32 बोर और एक 315 बोर का देशी कट्टा एवं 10 जिंदा राउंड बरामद किया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि मुरैना पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायसिंह नरवरिया के द्वारा अवैध हथियारों की तस्करी को रोकने के लिए सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया था।

यह भी पढ़े…UP Police ने ट्वीट किया ट्रैफिक नियमों पर हिरण की समझदारी का वीडियो शेयर, टाइटल दिया “Deer Zindagi”

Morena News : अवैध हथियारों के जखीरे के साथ दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आपको बता दें कि सबलगढ़ थाना प्रभारी केके सिंह को मुखबिर द्वारा सूचना मिली के दो लड़के अवैध हथियारों का जखीरा लेकर नीले रंग की पल्सर मोटरसाइकिल से विजयपुर से सबलगढ़ रामपुर होते हुए आ रहे हैं। पुलिस ने मुखबिर की सूचना से रामपुर रोड पर हीरामन बाबा मंदिर के पास चेकिंग पॉइंट लगाकर वाहनों की चेकिंग की।

Morena News : अवैध हथियारों के जखीरे के साथ दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

यह भी पढ़े…मप्र शिवराज सरकार की बड़ी तैयारी, आंगनवाड़ी-स्कूल समेत 36000 गांवों को जल्द मिलेगा लाभ

गौरतलब है कि तो पल्सर मोटरसाइकिल पर बैठे दो लोग पुलिस को देखकर बाइक सवार मोटरसाइकिल को भगाने लगे तभी पुलिस ने पीछा कर आरोपी को पकड़कर जब उनकी तलाशी ली तो लड़के की पीठ पर टंगे काले रंग के बैग में जूता चप्पल का डिब्बा रखा हुआ था, जब जूता चप्पल के डिब्बे को खोल कर चेक किया तो उसमें देसी चार पिस्टल 32 बोर की एवं एक 315 बोर का देसी कट्टा और 10 जिंदा राउंड बरामद किए है। अवैध हथियारों की कीमत करीब 162500 बताई गई है। आरोपी का नाम गौरव शर्मा एवं विकास राठौर बताए गए हैं।