Morena News : ई-रिक्शा चालक के साथ हुई लूट का पुलिस ने किया पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

साइबर सेल की मदद से पुलिस ने इस लूट की वारदात का पर्दाफाश किया, जिसमें पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

मुरैना, नितेंद्र शर्मा। मुरैना (Morena) में आपराधिक मामलों की लगातार बढ़ोतरी हो रही है। कभी नशीला पदार्थ खिलाकर कभी बहला-फुसलाकर और कभी हथियार दिखाकर अपराधियों द्वारा जनमानस में शहर में खौफ पैदा किया जा रहा है। ताजा मामला एक ई-रिक्शा चालक से लूट (robbery) का सामने आया है। जिसमें एक गरीब रिक्शा चालक राजू कुशवाहा के साथ तीन बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। वहीं पुलिस (police) ने साइबर सेल (cyber cell) की मदद से लूट का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें…महाकाल मंदिर में महिला के डांस पर बवाल, अब वीडियो जारी कर मांगी माफी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 25 वर्षीय ई-रिक्शा चालक राजू कुशवाहा द्वारा एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके साथ तीन बदमाशों द्वार लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। फरियादी राजू ने बताया कि उसके ई-रिक्शा में बेरियल चौराहे से तीन लोग सवारी बनकर लालौर गांव तक जाने के लिए बैठे। जैसे ही रिक्शा चालक लालौर गांव के एक सुनसान इलाके में पहुंचे तो तीनों बदमाशों ने चालक के जेब में रखे पैसे और मोबाइल लूट कर भाग खड़े हुए। जिसके बाद ई रिक्शा चालक ने स्टेशन रोड थाना पहुंचकर अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई।

फरियादी की शिकायत पर मुरैना एसपी द्वारा छानबीन के निर्देश दिए गए। जिसके बाद साइबर सेल की मदद से पुलिस ने इस लूट की वारदात का पर्दाफाश किया, जिसमें पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से लूट का माल भी जब्त कर लिया है।

यह भी पढ़ें…दूसरी महिला के प्यार में कायल हुआ 3 बच्चों का बाप, पत्नी ने SP से लगाई मदद की गुहार