भाजपा की महामंत्री के घर पर फायरिंग करने वाले पर एसपी ने किया 10 हजार रुपए का इनाम घोषित

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी।

bjp leader datia

मुरैना,संजय दीक्षित। मुरैना (morena) जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के गोपालपुरा में स्थित वीडियो वाली गली में भाजपा की महिला महामंत्री के घर के बाहर गुरुवार की देर रात फायरिंग करते हुए घर के बाहर खड़ी गाड़ी की तोड़फोड़ कर दी थी, जिसकी पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी।

यह भी पढ़े…राज्य में लागू हुई पुरानी पेंशन योजना, अधिसूचना जारी, लाखों कर्मचारियों को मिलेगा लाभ

भाजपा की महामंत्री के घर पर फायरिंग करने वाले पर एसपी ने किया 10 हजार रुपए का इनाम घोषित

बता दें कि गोपालपुरा की वीडियो वाली गली में भाजपा महामंत्री भावना जालौन ने सिटी कोतवाली थाने में लाखन पुत्र रामस्वरूप जाटव के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई है। जिसके बाद एसपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए फायरिंग और तोड़फोड़ करने वाले के खिलाफ 10 हज़ार रुपए का इनाम और एनएसए की कार्यवाही करने का आदेश जारी किया है।

यह भी पढ़े…मध्यप्रदेश : मदरसे में राष्ट्रगान की अनिवार्यता पर BJP प्रदेश वीडी शर्मा ने भी की पैरवी

वहीं इस पूरे मामले में मुरैना पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी ने बताया कि जिले में असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी एवं जो भी असामाजिक तत्वों को संरक्षण देगा उनके खिलाफ भी वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। भाजपा की महामंत्री की गाड़ी में तोड़फोड़ करने के बाद पुलिस अधीक्षक ने फरार आरोपी पर एनएसए की कार्रवाई करते हुए 10 हज़ार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। पुलिस फरार आरोपी के संबंधित स्थानों पर दबिश दे रही है।