Morena News : मिलावटी दूध से भरा टैंकर पकड़ा, भारी मात्रा में सामान जब्त

Morena Milk Production News : मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में क्रिसमस डे पर सफेद जहर यानी नकली दूध बनाने वाले माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है बता दें कि मिलावटी दूध का परिवहन करते हुए पुलिस और खाद्य विभाग ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए टैंकर पकड़ा है। फिलहाल, पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

यह है पूरा मामला

खाद्य विभाग सुरक्षा अधिकारी अनिल प्रताप परिहार को सूचना मिली कि दुल्हेनी का दूध कारोबारी एक वाहन में दूध बनाने का केमिकल रखकर गांव ले जा रहा हैl खाद्य सुरक्षा टीम ने बागचीनी थाने की डायल 100 को कॉल कर पिकअप बोलेरो mp06 जीए 1448 को पीछा कर पकड़ा तो उसमें दूध की सफेद रंग की दो टंकियां, दीपक कंपनी को 2 बैग ड्राइड ग्लूकोस पाउडर व 1 टन रिफाइन ऑल पाया गयाl


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”