Morena News : छत पर चढ़ा सांड, कड़ी मशक्कत के बाद लोगों ने उतारा नीचे

बाद में सांड को रोटियां खिलाकर सीढ़ियों से धीरे धीरे उसे सुरक्षित नीचे उतारा गया।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (Morena ) में एक आवारा सांड (Bull) एक घर की छत पर चढ़ गया। जिसके बाद आसपास के लोग ने उसे छत पर चढ़ा हुआ देखा। तो उसे नीचे उतारने की कोशिश की लेकिन वह इधर-उधर भागने लगा। बाद में बड़ी कड़ी मशक्कत के बाद सांड को रोटियां खिलाकर सीढ़ियों से नीचे उतारा गया।

यह भी पढ़ें… Chhatarpur News : बच्चियों को कुएं में फेंक महिला ने लगाई फांसी, 10 माह की मासूम सहित महिला की मौत, 3 साल की बच्ची ऐसे बची

जय बजरंग गौसेवा समिति के गौसेवक रुद्रप्रताप सिंह को सविता पुरा से नीरज सेंगर ने सूचना दी कि उनके घर के समाने एक मकान की छत पर सांड चढ़ गया है। सूचना मिलते ही गौसेवक रुद्रप्रताप सिंह, बैजनाथ, मलखान सिंह, सोनू पटेल, राहुल दीक्षित मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुँचकर गौसेवकों ने छत पर जाकर देखा कि एक सांड छत के ऊपर चढ़ा हुआ है। उसके बाद गौसेवकों ने मोहल्लेवालों से रोटी मंगाकर उसे अपने पास बुलाया और रस्सा बांधा नीचे की तरफ खींचने की कोशिश की लेकिन वह इधर-उधर भागने लगा। वहीं छत पर बाउंड्री न होने के कारण सांड का नीचे गिरने का भी डर था। उसके बाद वहां मौजूद लोगों ने क्रेन मशीन वाले को फोन पर सूचना दी। बाद में सांड को रोटियां खिलाकर सीढ़ियों से धीरे धीरे उसे सुरक्षित नीचे उतारा गया। गौवंश को नीचे उतारने वालो में गौसेवक बैजनाथ चाचा,करणी सेना जिला अध्यक्ष रुद्रप्रताप सिंह,मलखान सिंह सिकरवार,सोनू पटेल,नीरज सेंगर,राहुल दीक्षित सहित कई लोग उपस्थित थे।