Morena News : रेलवे स्टेशन पर बदमाशों ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में किया गया ग्वालियर रेफर

तब तक फायरिंग करने वाले बदमाश मौके से भाग गए।

मुरैना,संजय दीक्षित। मुरैना (morena) रेलवे स्टेशन पर युवक को पुराने विवाद को लेकर मारी गोली, गोली लगने से युवक हुआ गंभीर रूप से घायल घायल को उपचार के बाद ग्वालियर रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि मुरैना रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार की देर शाम को प्लेटफार्म नंबर एक पर रितिक पुत्र हरेंद्र परमार निवासी सती माता मंदिर के बड़ोखर को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी जिससे युवक स्टेशन पर लहूलुहान अवस्था में गिर पड़ा तभी सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तब तक फायरिंग करने वाले बदमाश मौके से भाग गए।

यह भी पढ़े…IAF Vacancy 2022 : एयरफोर्स में 300 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 30 जून से पहले करें आवेदन

बताया गया है कि रितिक परमार का पहले इन युवकों से मुहवाद हुआ था उसके बाद युवकों ने एक राय होकर रितिक के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करने के बाद गालीगलौज शुरू हो गई इसी बीच एक युवक ने पिस्टल निकाली और रितिक पर फायर कर दिया। पिस्टल की गोली रितिक की कमर के नींचे जांघ के ऊपरी हिस्से में जा लगी।

यह भी पढ़े…MP News : भ्रष्टाचार पर बड़ी कार्रवाई, अनंतपुर गृह निर्माण समिति के 2 अधिकारी 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

फायरिंग की आवाज सुनकर आरक्षक सहित स्टेशन पर मौजूद यात्री ऐसे घबराए कि भगदड़ सी मच गई। कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही फायरिंग करने वाले बदमाश मौके से भाग गए लेकिन बदमाशों की एक बाइक स्टेशन के बाहर ही रह गई। घायल रितिक परमार ने पुलिस को पूछताछ में बताया, कि वह बदमाशों के नाम नहीं जानता है लेकिन सभी आरोपी रामनगर के रहने वाले हैं। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है वहीं घायल युवक की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने मुरैना जिला अस्पताल से ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया है।