Morena News : बोलेरो से आए बदमाशों ने व्यापारी के साथ की मारपीट, 5 हजार रुपए लूटकर भागे

इसी कारण देर रात तक इस मामले में पुलिस ने कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया।

मुरैना,संजय दीक्षित। मुरैना (morena) सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के कृषि उपज मंडी में पुलिस लिखी बोलेरो से आए दो युवकों ने एक बुजुर्ग गल्ला व्यापारी पर हमला करने के बाद लाठियों से पीटकर जेब में रखे रुपए निकालकर भाग गए, तभी जान बचाने के लिए गल्ला व्यापारी भागा तो उसका पीछा कर बीच सड़क पर पटककर लाठियों से मारपीट कर दी। पीड़ित व्यापारी ने दोनों अज्ञात बदमाशों पर पांच हजार रुपये लूटने का आरोप लगा रहा है। उधर पुलिस इस घटना में जगह को लेकर हुए विवाद में मारपीट बताते हुए लूट की घटना से साफ इंकार कर रही है। इसी कारण देर रात तक इस मामले में पुलिस ने कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया।

यह भी पढ़े…Dhar News : तहसीलदार ने की बड़ी कार्रवाई, मार्केटिंग सोसाइटी के कर्मचारियों को रंगे हाथ पैसे लेते किया गिरफ्तार

बता दें कि मंगलवार की दाेपहर कृषि उपज मंडी परिसर में गोदाम नंबर 14 के पास अनाज खरीदी का काम करने वाले 58 साल के गल्ला व्यापारी रामअवतार शर्मा के पास एक बोलेरो रुकी, जिस पर पुलिस लिखा हुआ था। इस गाड़ी से उतरे दो युवकों ने गल्ला व्यापारी से गालीगलौज शुरू किया, फिर लाठियों से मारपीट शुरू कर दी। लाठियों से मारपीट से बचकर व्यापारी मुख्य सड़क पर आ गया तो दोनों युवकों ने बोलेरो से उसका पीछा किया फिर व्यापारी को पकड़कर लात-घूसों से पीटा और भाग गए। व्यापारी के अनुसार उसकी जेब में रखे पांच हजार रुपयों को लूटकर दोनों आरोपी भाग गए।

यह भी पढ़े…MP : पद सृजन, मानदेय वृद्धि सहित 2 जिलों को तोहफा, तैयार होंगे टॉय-टेक्सटाइल कलस्टर, मिलेगी आर्थिक मजबूती, जाने कैबिनेट के विस्तृत निर्णय

व्यापारी के साथ लाठियों व सड़क पर डालकर हुई मारपीट का पूरी घटना मंडी परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर सिटी कोतवाली थाना प्रभारी योगेश जाधव माय टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और आरोपियों को पकड़ने के लिए संबंधित ठिकानों पर दबिश देने के लिए पुलिस पार्टी को रवाना किया गया।