केंद्रीय मंत्री के पैतृक गांव में आसमानी माता के मंदिर पर चोरों ने बोला धावा, पुलिस जाँच में जुटी

Morena Crime News : केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के पैतृक गांव में प्राचीन आसमानी माता मंदिर के प्रति केंद्रीय मंत्री की अटूट श्रद्धा है। जब भी नरेंद्र सिंह तोमर पोरसा या अंबाह क्षेत्र में पहुंचते हैं तो सबसे पहले आसमानी माता के दर्शन के लिए भी पहुंचते हैं।

ग्रामीणों के मुताबिक गांव के इस प्राचीन मंदिर का जीर्णोद्धार तक केंद्रीय मंत्री ने ही कराया था,मंदिर पर ग्रामीणों की भारी भीड़ दर्शनों के लिए पहुंचती है, चोर मंदिर से करीब एक लाख रुपए से अधिक का सामान चुरा ले गए।मंदिर की दान पेटी में कितने रुपए होंगे तो इसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता, लेकिन इसे लंबे समय से भी नहीं खोला गया था। चोरी की सूचना पुजारी ने 24 नबम्बर को आवेदन देकर नगरा थाना पुलिस को दी हैं।

केंद्रीय मंत्री के पैतृक गांव में आसमानी माता के मंदिर पर चोरों ने बोला धावा, पुलिस जाँच में जुटी

औरेठी के प्रसिद्ध मंदिर में हुई चोरी

बता दे कि औरेठी गांव में प्रसिद्ध आसमानी माता मंदिर में चोर घुस गए थे। चोर माता के ऊपर लगे लगभग एक किलो के चांदी का छत्र, माता के गले से सोने का पैंडल और कानों के गहने उतार ले गए। चोरों ने यहां रखी दान पेटी को तोड़ा, जिसमें रखे रुपए भी चुरा ले गए।

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के पैतृक गांव औरेठी की प्रसिद्ध आसमानी माता मंदिर में चोरी हो गई। नगरा थाना पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है।
मुरैना से संजय दीक्षित की रिपोर्ट