मुरैना : पटरी से उतरे मालगाड़ी के दो डिब्बे, बड़ा हादसा टला

मध्यप्रदेश के मुरैना (Morena) में रेलवे स्टेशन से करीब 200 मीटर की दूरी पर एक मालगाड़ी (MaalGaadi) के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। गनीमत ये रही की किसी भी तरह का बड़ा हादसा नहीं हुआ।

मुरैना, संजय दीक्षित। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना (Morena) में रेलवे स्टेशन से करीब 200 मीटर की दूरी पर एक मालगाड़ी (MaalGaadi) के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। गनीमत ये रही की किसी भी तरह का बड़ा हादसा होने से टल गया।

यह भी पढ़ें….सेवढ़ा में वन विभाग की जमीनों में जमकर हो रहा अवैध उत्खनन, ट्रैक्टर चालक बने खतरों के खिलाड़ी

सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और बचाव कार्य शुरू करा दिया गया है। जानकारी के अनुसार आज दोपहर शिकारपुर फाटक के पास बने नए मालगोदाम से मुर्गियों का दाना भरकर मालगाड़ी तमिलनाडु की तरफ जा रही थी, तभी मुरैना रेलवे स्टेशन से करीब 200 मीटर की दूरी पर ही मालगाड़ी के बीच में से दो डिब्बे पटरी से उतर गए और पटरी के पास लगे बिजली के खंबे भी टूट गए। सबसे बड़ी गनीमत ये रही कि कोई भी व्यक्ति पटरी क्रॉस नहीं कर रहा था, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया।

मुरैना : पटरी से उतरे मालगाड़ी के दो डिब्बे, बड़ा हादसा टला

मालगाड़ी के पलटने की सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने झांसी रेलवे मण्डल को सूचना दी। चूंकि मालगाड़ी लूप लाइन पर जा रही थी, इस कारण ट्रेनों के आवागमन पर कोई भी परेशानी नहीं हुई। रेलवे कर्मचारियों ने स्टेशन पहुंचकर डिब्बों को सीधा करने के कार्य शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें….नरोत्तम मिश्रा का शायराना अंदाज, इस तरह किया टीएमसी पर पलटवार