Morena News : 5 लाख के गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

Morena Crime News : प्रदेश में चल रहे नशा मुक्ति अभियान के तहत मुरैना पुलिस अवैध शराब व अवैध मादक पदार्थ की खरीद फरोख्त करने वालों के विरुद्ध लगातार एक्शन ले रही है। इसी क्रम में मुरैना की नूराबाद थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 37 किलो गांजा तस्करों से पकड़ है। यह गांजा एक होंडा सिटी कार में पैकेटों के रुप में उसकी डिग्गी में छिपाकर ले जाया जा रहा था।

पुलिस ने ऐसे पकड़ा गांजा

बता दें कि थाना नूराबाद पुलिस ने चैकिंग के दौरान ग्वालियर मुरैना हाईवे सांवरिया होटल के सामने से होंडा सिटी कार क्रमांक DL3C BE 1193 को रोककर तलाशी ली तो उसमें 37 कि ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा कीमती 5,55,000/- रुपये व होंडा सिटी कार कीमती 5,45,000/- रुपये कुल कीमती 11,00,000/- आरोपी निवासी मुजफ्फर नगर उत्तरप्रदेश को काफी मशक्कत के बाद घेरा बंदी कर गिरफ्तार किया है।

Morena News : 5 लाख के गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

गौरतलब है कि आरोपी विशाखापट्टनम से मुजफ्फरनगर के लिए अवैध गांजा भर कर जा रहे थे पकड़े गए दोनों आरोपी नासिर खान और गुलजार मलिक निवासी हुसैनपुर बुढ़ाना मुजफ्फरनगर के बताए गए हैं।आरोपीगणो के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। आरोपीगणो से गांजे के खपाने के संबंध मे पूछताछ की जा रही है।
मुरैना से संजय दीक्षित की रिपोर्ट