Morena News : युवक के साथ 3 दोस्तों ने किया अप्राकृतिक कृत्य, मामला दर्ज

पीड़ित की शिकायत पर तीनों आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश की जा रही है।

Morena

मुरैना, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) के मुरैना जिले (Morena District) से एक युवक के साथ अप्राकृतिक कृत्य (Unnatural Act) करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है। जिसे उसके तीन दोस्तों ने अपनी बातों में बहला-फुसलाकर इस घटना को अंजाम दिया। वहीं पीड़ित की शिकायत पर तीनों आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें…महाधिवक्ता पुरुषेन्द्र कौरव बने मप्र हाईकोर्ट के जज, केंद्र सरकार ने जारी किया आदेश

शराब पिला कर किया गलत काम
मिली जानकारी के अनुसार घटना 7 दिन पुरानी बताई जा रही है। जिले के लेपा गांव में रहने वाले 22 वर्षीय युवक अमित (परिवर्तित नाम) को उसके ही गांव के तीन दोस्त घुमाने का कहकर गांव के बाहर ले गए। गांव के बाहर निकलते ही तीनों एक सुनसान इलाके में अमित को ले गए। जिसके बाद तीनों दोस्तों ने उससे शराब पीने की बात कही और अपने दोस्तों की जिद्द पर अमित ने शराब पी ली। वहीं जब अमित नशे में बदहवास हो गया तो उसके बाद तीनों ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया। अमित के साथ सबसे पहले जग्गू उसके बाद छोटू और आखिरी में अमन ने दुष्कर्म किया। वहीं जब अमित ने यह हरकत अपने घर वालों को बताने की बात कही तो तीनों में उसे जान से मारने की धमकी दी, जिसके कारण अमित चुप रहा।

ऐसे हुआ खुलासा
जब अमित की तबीयत बिगड़ने लगी तो उसके परिवारवाले उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। बताया जा रहा है कि परिजन 7 दिन से लगातार अमित का इलाज करा रहे हैं। लेकिन उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ जिसके बाद उसने पूरी घटना अपने परिवार वालों को बताई। जैसे ही परिजनों को इस घटना की जानकारी लगी तो वह सीधा थाने पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर तीनों आरोपियों जग्गू तोमर, अमन सिंह तोमर और छोटू तोमर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें…By-Election : सीएम शिवराज और प्रदेशाध्यक्ष नामांकन प्रक्रिया में शामिल होने गुरुवार को पहुंचेंगे खंडवा