Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Morena News : पठान मूवी का बीएचपी व बजरंग दल ने किया विरोध, सिनेमा के सामने जलाए पोस्टर, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

Morena News : मुरैना में पठान मूवी को लेकर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के द्वारा आज बुधवार को गोल्ड सिनेमा टॉकीज के सामने पोस्टर फाड़ कर विरोध प्रदर्शन किया और टॉकीज के मालिकों को चेतावनी दी गई कि अगर पठान मूवी का शो रिलीज किया गया तो हंगामा किया जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी टॉकीज मालिक और प्रशासन की होगी।

टॉकीज मालिकों को दी चेतावनी

बता दें कि पठान मूवी में भगवा रंग को बेशर्म रंग कहा गया था, जिसको लेकर हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने हंगामा किया और पठान मूवी को रिलीज होने से पहले ही टॉकीज मालिकों को चेतावनी भी दी गई। गोल्ड सिनेमा टॉकीज में आज पठान मूवी के लगे बैनर और पोस्टरों को फाड़ कर विरोध प्रदर्शन किया गया। टॉकीज मालिकों को चेतावनी दी गई। इसके साथ ही प्रशासन के द्वारा टॉकीज मालिकों को समझाइश दी गई के पठान मूवी को रिलीज करने से पहले विचार विमर्श कर ले।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”