Morena News : जिला अस्पताल में लगे वाटर कूलर खराब, भीषण गर्मी में लोग गर्म पानी पीने को मजबूर, जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान

Morena News : मुरैना कुंअर जाहर सिंह शर्मा जिला अस्पताल में मरीजों और उनके परिजनों को भीषण गर्मी के दौर में गर्म पानी से प्यास बुझानी पड़ रही है। जिला अस्पताल में पांच वाटर कूलर रखे हुए हैं। लेकिन फिर भी मरीजों को ठंडा पानी नहीं मिल रहा है। उनमें से कुछ तो खराब पड़े या फिर उनमें से गर्म पानी निकल रहा है, जिसके चलते मरीज और गर्म पानी पीने को विवश हैं। वहीं ऐसे में उनकी प्यास भी नहीं बुझ पा रही है।

यह है पूरा मामला

आपको बता दें कि इस भीषण गर्मी के चलते मरीजों के अटेंडरों को ठंडा पानी पीने को नहीं मिल पा रहा है जिसके चलते उनकी प्यास भी नहीं बुझ पा रही है और मरीज भी गर्म पानी पीने को मजबूर हो रहे हैं। मरीजों के अटेंडरों का कहना है कि ऐसी गर्मी में अगर ठंडा पानी नहीं मिलेगा तो प्याज कैसे बुझेगी और गर्म पानी से प्यास भी नहीं बुझती हैं। और इसकी शिकायत की मगर कोई भी सुनवाई नहीं हो रही है। जबकि अस्पताल में प्रतिदिन 1000 से ज्यादा व्यक्ति आ जा रहा है उसके बाद भी जिम्मेदार ध्यान नहीं दे रहे है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”