Morena News : पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर की हत्या, गांव में तनाव की स्थिति

mp news

Morena Crime News : मुरैना जिले के कैलारस थाना क्षेत्र के पचेखा गांव के निवासी गब्बर सिंह सिकरवार को अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां मारी हैं, गब्बर सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए कैलारस सामुदायिक हॉस्पिटल कैलारस में लाया गया जहा डॉक्टर के द्वारा गंभीर हालत को देखते हुए तुरंत मुरैना रेफर किया गया है। बताया जा रहा है की गब्बर सिंह को 3 गोलियां मारी गई हैं। हमलावर गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गए। गोली की सूचना मिलते ही पचेखा गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।

यह है मामला

जानकारी के अनुसार पुरानी रंजिश को लेकर मामला बताया जा रहा है, गब्बर सिंह सिकरवार घर से अपने खेत के लिए जा रहा था तभी किरावली के हार में अपने खेतों पर जाते समय अज्ञात व्यक्तियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमें उसको तीन गोली लगी हुई हैं। पुलिस को गोली चलने की सूचना मिली तो कैलारस थाना प्रभारी वेदेन्द्र सिंह कुशवाहा, एवं कैलारस एसडीओपी संजय कोच्छा मय फोर्स के तुरंत मौके पर पहुंचे तो जिसमे एक व्यक्ति को देखा तो खून से लथपथ पड़ा हुआ था। हमलावर गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गए। मुरैना पुलिस अधीक्षक को सूचना मिलते ही चारों थानों की पुलिस को रवाना किया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”