मुरैना पुलिस ने 3 नाबालिग चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी के 12 मोबाइल और 1 बाइक भी जब्त

आरोपियों के पास से चोरी के 12 मोबाइल और 1 बाइक भी जब्त की है। बरमाद किये हुए माल की अनुमानित कीमत 3 लाख रूपए बताई जा रही है।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (Morena) जिले में पुलिस ने तीन नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपियों के पास से चोरी के 12 मोबाइल और 1 बाइक भी जब्त की है। बरमाद किये हुए माल की अनुमानित कीमत 3 लाख रूपए बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें…Morena : सोते समय वृद्ध महिला पर कुल्हाड़ी से किया हमला, मौत

जानकारी के अनुसार शहर में हो रही चोरी, लूट, डकैती, हत्या पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार और एडिशनल एसपी राय सिंह नरवरिया के निर्देशन में सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया था कि सभी अपने-अपने थानों में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। इसी निर्देशन में सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अतुल सिंह को मुखबिर द्वारा सूचना मिली के नीले रंग की बाइक से मोबाइल लूटने वाले कुछ बदमाश नेहरू पार्क के पास खड़े हुए हैं। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा की तीन नाबालिग लड़के अपाचे मोटरसाइकिल बिना नंबर की लेकर खड़े हुए थे। और तभी पुलिस को देखकर भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने पीछा कर अपाचे मोटरसाइकिल के साथ तीनों आरोपियों कोधरदबोचा। और थाने में ले जाकर कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने चोरी के करीब 12 मोबाइल अपाचे मोटरसाइकिल से लूट की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है।

पुलिस ने चोरी के 12 मोबाइल और अपाचे मोटरसाइकिल को जब्त कर फरियादियों को वापस किये। बतादें कि चोरी के माल की अनुमानित कीमत 3 लाख रूपए बताई जा रही है। वहीं अपने चोरी हुए फ़ोन वापस पाकर फरियादी काफी खुश हुए।

यह भी पढ़ें…यशोधरा राजे ने भतीजे ज्योतिरादित्य को भावुक अंदाज में दी बधाई, “दादा” माधवराव को किया याद