Morena : डकैत गुड्डा गुर्जर गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ किया गिरफ्तार

गैंग के सदस्यों ने पुलिस के ऊपर भी जान से मारने की नियत से काफी फायर भी किए थे

मुरैना,संजय दीक्षित। मुरैना जिले (Morena News) की जौरा तहसील के पहाड़गढ़ के जंगलों में पुलिस और डकैतों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डकैत गुड्डा गुर्जर पहाड़गढ़ थाना क्षेत्र के जंगलों में पुलिस के लिए मुसीबत बन चुका हैं क्योंकि पहाड़गढ़ के जंगलों में डकैत गिरोह ने वहां के स्थानीय निवासियों से अवैध वसूली शुरू कर दी थी। जिसके बाद मुरैना पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी ने मामले को संज्ञान में लेते ही उन्होंने इसकी धरपकड़ के लिए साइबर सेल, कैलारस थाना व पहाड़गढ़ थाने की तीन टीमों का गठन किया।

यह भी पढ़े…यहां पढ़िए 25 सितंबर की मध्य प्रदेश की सभी बड़ी खबरें, केवल एक क्लिक पर

उन्होंने पहाड़गढ़ के जंगलों में मुखबिर की सूचना पर पुलिस की तीन टीमें के द्वारा एंम्बुश लगाकर इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग के दो साथियों को पकड़ने में सफलता अर्जित की है। इनके ऊपर 10000-10000 का इनाम भी पूर्व से घोषित था ।इस गैंग के सदस्यों ने पुलिस के ऊपर भी जान से मारने की नियत से काफी फायर भी किए थे, पुलिस ने भी आत्म रक्षार्थ फायर किए हैं। रात्रि में घने जंगल का फायदा उठाकर डकैत गुड्डा गुर्जर भागने में सफल हो गया।

Morena : डकैत गुड्डा गुर्जर गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ किया गिरफ्तार

यह भी पढ़े…Sea Salt Benefits: बालों के लिए वरदान है समुद्री नमक, करता हैं बालों की हर समस्या को दूर, जानें यहाँ

पुलिस ने उसके दो साथियों को मय हथियारों के गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की है। पुलिस इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर की तलाश में जुटी हुई है। 60000 का इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर पुलिस की गिरफ्त में होगा। इसके साथ ही मुरैना पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी ने कहा के बदमाशों को संरक्षण देने वालों के घरों पर प्रशासन का बुलडोजर चलाया जाएगा।