मुरैना : पुलिस ने वाहन चोर को किया गया गिरफ्तार, 5 चोरी की गयी मोटरसाइकिल बरामद

5 चोरी की गयी मोटरसाइकिल बरामद

मुरैना, डेस्क रिपोर्ट। जिले में वाहन चोरी की घटना दिनोंदिन बढ़ती जा रही है इन घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस द्वारा चोरों को पकड़ने का अभियान चलाया जा रहा हैं, ऐसा ही मामला थाना सिहोनियां से आ रहा है जहाँ पुलिस ने एक से शातिर चोर को गिरफ्तार किया है जिसके पास से 5 चोरी की गयी मोटरसाइकिल बरामद की हैं।

यह भी पढ़े… राजगढ़ : गैंग रेप का मामला दर्ज करवाना महिला को पड़ा महंगा, जानें कैसे

हम आपको बता दें कि अति. पुलिस अधीक्षक महोदय डॉ. राय सिह नरवरिया एवं डीएसपी अजाक अतुल सिंह के द्वारा वाहन चोरों की कार्यवाही हेतु मार्ग दर्शन में थाना प्रभारी पवन सिंह भदौरिया को मुखविर द्वारा सूचना मिली कि एक व्यक्ति ग्राम बघेल का कहीं से मोटरसाइकिल चोरी कर के लाया है जो बेचने के लिये पुरावस चौराहे पर खड़ा है। मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी मय फोर्स के साथ मुखबिर के बताये स्थान पुरावस चौराहे के पास पहुंचे तो वहां एक व्यक्ति बिना नम्बर की मोटरसाइकिल लिये हुये खडा हुआ था और पुलिस को देखकर भागने लगा तब फोर्स की मदद से घेरकर उसको पकडा, उसके पास से एक मोटरसाइकिल सीडी 110 ड्रीम काले रंग की बिना नम्बर के खड़ी मिली उक्त व्यक्ति से मोटरसाइकिल के कागजात मांगे गये तो अपने पास कोई कागजात न होना बताया फिर बाद में उसने मोटरसाइकिल को चोरी की बताई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़े… MP Panchayat Election: पंचायत चुनाव में ओबीसी आरक्षण, सुप्रीम कोर्ट में राज्य सरकार

पांच मोटरसाइकिल बरामद
– हीरो सीडी 110 ड्रीम काले रंग
– होंडा शाइन ग्रे कलर
– हीरो होंडा स्पलेंडर नीले रंग
– बजाज डिस्कवर काले रंग
– टीवीएस अपाची सफेद लाल रंग

इस कार्रवाई में उप निरी पवन सिंह भदौरिया थाना प्रभारी सिहोनियाँ, उप निरी कार्यवाहक जेएस भदोरिया सउनि० धनपाल सिंह सउनि० कोक सिंह आर.राहुल सिह सिकरवार, आर.राहुल सिंह राजावत आर.राम आर.उपेन्द्र सिंह आर.सुनील सिंह आर. जितेन्द्र आर.सोमवीर आर.योगेश जाट आर.शैलेन्द्र का सराहनीय योगदान रहा है।