मुरैना पुलिस ने पकड़ा हथियारों का जखीरा, 2 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने कार में से कुल 40 हथियार बरामद किये है। वहीं दोनों से पूछताछ में उन्होंने बताया कि वो सभी हथियारों को तस्करी के लिए ले जा रहे थे।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (Morena) में पुलिस ( Morena Police) को हथियारों का जखीरा पकड़ने में सफलता हाथ लगी है, साथ ही दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी हथियार तस्करी के लिए ले जा रहे थे। जिनके पास से पुलिस ने 40 अवैध हथियार बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें…आर्यन खान के सपोर्ट में उतरे Hritik Roshan की Kangana ने लगाई क्लास, लिखा ऐसा पोस्ट

मुरैना एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि तस्करों को चेकिंग के दौरान पकड़ा गया है। दरअसल नवरात्रि महोत्सव और आगामी त्योहारों को देखते हुए चेकिंग अभियान शुरू किया था। इसी दौरान शहर के सभी इलाकों पर पुलिस की नाकाबंदी थी। वहीं शहर के वीआईपी रोड पर पुलिस चेकिंग कर रही थी, और उसी दौरान एक कार MP-07 CH 6073 को पूछताछ के लिए रोका गया, जैसे ही गाड़ी को रोका तो उसमें सवार दोनों लोग कार से उतरकर भागने लगे जिन्हें पकड़ लिया गया।

इधर, जब कार की छानबीन की गई, तो उसमें से 32 बोर की 8 पिस्टल, चार अधिया बंदूक, 12 बोर के पांच जिंदा कारतूस, 315 बोर के दस जिंदा कारतूस, 32 बोर के पांच जिंदा कारतूस, 8 कट्टे मिले। पुलिस ने कार में से कुल 40 हथियार बरामद किये है। वहीं दोनों से पूछताछ में उन्होंने बताया कि वो सभी हथियारों को तस्करी के लिए ले जा रहे थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की छानबीन में लग गई है।

यह भी पढ़ें… शारदीय नवरात्रि का पहला दिन : पीतांबरा पीठ पर लगा भक्तों का तांता