मुरैना : कट्टे की नोक पर लूट करने वाले 10 हजार रुपए के इनामी बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (Morena) पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राय सिंह नरवरिया के दिशा निर्देशन में एसडीओपी बामोर के मार्गदर्शन में नूराबाद थाना प्रभारी ने मुखबिर की सूचना से विशेष टीम के द्वारा बताए गए स्थान पर दबिश दी तो दो बदमाशों के द्वारा जान से मारने की नियत से देसी कट्टे से फायर किए गए। घटना के बाद आरोपी गणों को घेराबंदी करते हुए पकड़ा गया। आरोपियों कब्जे से 315 बोर का कट्टा व दो जिंदा राउंड भी बरामद किए हैं।

यह भी पढ़े…अंतिम संस्कार में शामिल लोगों पर मधुमक्खियों ने किया हमला, 4 गंभीर, 35 घायल

मुरैना : कट्टे की नोक पर लूट करने वाले 10 हजार रुपए के इनामी बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा

बता दें की दो दिन पूर्व नूराबाद थाना क्षेत्र के शेरपुर मोड़ के पास कट्टे की नोक पर दंपत्ति को लूटकर बदमाश भाग गए थे। जिनकी तलाश में नूराबाद थाना पुलिस ने विशेष टीम के साथ आरोपियों के संबंधित ठिकानों पर दविश दी थी। जिसके बाद दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक के द्वारा दोनों आरोपियों पर 10000 रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था। इसके बाद बदमाशों के कब्जे से करीब 5 तोला सोना भी बरामद कर लिया गया है। परिजनों ने पुलिस अधीक्षक, नूराबाद थाना प्रभारी एवं विशेष टीम का फूल माला एवं शॉल श्रीफल से सम्मान किया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News