मुरैना : कलेक्टर बंगले के पीछे फायरिंग करने वाले आरोपियों की हुई पहचान, तलाश में जुटी पुलिस

मुरैना कलेक्टर बंगले के पीछे फायरिंग करने वाले आरोपियों पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से पहचान कर ली है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

मुरैना, सजंय दीक्षित। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के गणेशपुरा और कलेक्टर बंगले के पीछे फायरिंग करने वाले मामले को सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने महज 12 घण्टे में ही मामले को ट्रेस कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ें:-कोरोना कर्फ्यू : दुकानें खोलने पर 24 व्यापारियों को पुलिस ने भेजा खुली जेल

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात करीब 9 बजे बाइक सवार युवकों ने दहशत फैलाने के लिए गणेशपुरा स्थित सीताराम बंदूक वाली गली में छोटू तिवारी के घर के सामने फायर करते हुए गालीगलौज देते हुए आरोपी भाग गए। उसके बाद कलेक्टर के बंगले के पीछे दहशत फैलाने के लिए भी फायर किए गए। जिससे आसपास के डरे सहमे लोगों ने बाहर निकल देखा तो बाइक पर सवार युवक फायर करते हुए भाग गए। सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली टीआई अतुल सिंह ने टीम के साथ पहुंचकर मौका मुआयना किया और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में फुटेज खंगाले गए। सीसीटीवी के आधार पर महज 12 घण्टे में ही दहशत फैलाने वाले आरोपियों को पुलिस ने चिह्नित कर लिया और बदमाशों के ठिकानों पर पकडने के लिए जगह जगह दविश शुरू कर दी हैं।

यह है पूरा मामला

फरियादी छोटू तिवारी ने बताया कि करीब 2 महीने पहले पैसों के लेनदेन को लेकर रवि किरार और प्रदीप किरार और दो अन्य साथियों ने मेरी मारपीट कर मोटरसाइकिल की तोड़फोड़ कर दी थी। जिससे मेरे पैर में फेक्चर हो गया था। जिसमें आरोपियों के खिलाफ सिटी कोतवाली थाने में मामला दर्ज भी कराया गया था। राजीनामा न करने से बौखलाए रवि किरार और प्रदीप किरार ने शुक्रवार की रात दरवाजे पर खड़े होकर दहशत फैलाने के मकसद से तीन चार फायर किए और धमकी देते हुए भाग गए।

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने आरोपी रवि किरार, प्रदीप किरार और दो अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस पूरे मामले में टीआई कोतवाली अतुल सिंह का कहना है कि छोटू तिवारी की कुछ महीने पहले गल्ला मंडी में मारपीट कर मोटरसाइकिल की तोड़फोड़ कर दी थी। उस मामले को लेकर आरोपी राजीनामा का दबाब बना रहे थे। दहशत फैलाने के मकसद से बीती रात बाइक सवार बदमाशों ने सीताराम बंदूक वाली गली में फायरिंग की और भाग गए। सीसीटीवी कैमरे के आधार पर बदमाशों की पहचान हो चुकी हैं। उनकी तलाश के लिए पार्टियों को रवाना कर दिया है और जिन्हें जल्द ही पकड़कर जेल भेजा जाएगा।