Morena News : ड्यूटी डॉक्टर के खिलाफ पुलिस ने की झूठी एफआईआर दर्ज, गुस्साए डॉक्टरो ने एसपी को दिया आवेदन

Morena Fake Fir Case : मुरैना जिले में 2 दिन पहले सैयद नहर के पास बनी पराग ऑइल मिल में काम करने गए नाबालिग मजदूर का हाथ मशीन में आने से पूर्णता क्षतिग्रस्त हो गया था। जिसके बाद कर्मचारी गंभीर घायल बालक को लेकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे और ड्यूटी डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल बालक को ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया लेकिन कर्मचारी उसको लेकर प्राइवेट अस्पताल ले गए तभी काफी देर बाद जब परिजनों को सूचना मिली तो गुस्साए परिजनों ने मासूम बालक को प्राइवेट अस्पताल से लाकर सरकारी जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया।

उसके बाद आक्रोशित परिजनों ने जिला अस्पताल में हंगामा किया और फिर सिविल लाइन थाने पहुंचकर अस्पताल में पदस्थ ड्यूटी डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई जिसके बाद आज सोमवार को नाराज डॉक्टरों ने एकत्रित होकर एसपी ऑफिस पहुंचकर और झूठी एफ आई आर दर्ज करने वाले संबंधित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई के लिए एसपी को आवेदन दिया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”