मुरैना : पुलिस थाना कोतवाली ने शातिर अपराधी को अवैध हथियार के साथ किया गिरफ्तार

आरोपी शातिर किस्म का बदमाश है, जिसके विरुद्ध थाना में 17 अपराध दर्ज है।

आंख मारना

मुरैना, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश में पंचायत चुनाव का ऐलान होने के बाद पुलिस की अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई चल रही है, ऐसा ही मामला मुरैना जिले से से आ रहा रहा हैं जहाँ पुलिस ने शातिर अपराधी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया हैं, और पुलिस ने उसके खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर लिया हैं।

यह भी पढ़े… Guna News : अवैध उत्खनन के खिलाफ प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, पॉकलेशन मशीन के ड्राइवर को किया गिरफ्तार

हम आपको बता दें कि पुलिस थाना कोतवाली ने आज गुरुवार को एक शातिर अपराधी के खिलाफ कार्रवाई की है, जिसके खिलाफ थाना प्रभारी को कई दिनों से शिकायत मिल रही थी, यही नहीं थाना प्रभारी शैलेन्द्र गोबिल को मुखबिर से सूचना मिली कि गोपालपुरा चुंगी नाका रोड का शातिर बदमाश अवैध हथियार के साथ शहर में घूम रहा है, मुखबिर की इस सूचना पर पुलिस ने एक टीम गठित की और मय फोर्स के साथ टीम भदौरिया गार्डन के सामने बनखण्डी रोड गोपालपुरा के लिए रवाना हुई जहाँ आरोपी मौजूद था जो पुलिस को देखकर वहाँ से भागने लगा तभी फोर्स की मदद से घेर डाल कर आरोपी को पकड़ा तभी उसकी तलासी ली गई तब उसके पास से एक 315 बोर का देशी कट्टा मय जिन्दा राऊण्ड के मिला जिसे रखने के सम्बंध में आरोपी से बैध लायसेन्स माँगा गया तो ना होना बताया। तभी आरोपी को गिरफ्तार किया गया तथा कट्टा मय राऊण्ड को जप्त किया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी शातिर किस्म का बदमाश है, जिसके विरुद्ध थाना में 17 अपराध दर्ज है।

यह भी पढ़े… Mp Panchayat election: पंचायत चुनाव पर मचे घमासान को लेकर मप्र सरकार सुप्रीम कोर्ट की दहलीज पर

इस कार्यवाही में टी.आई. शैलेन्द्र गोबिल थाना प्रभारी कोतवाली मुरैना सउनि. जयप्रकाश शर्मा प्र.आर.अनिल दोहरे, आर.शिवप्रताप सिहं,आर.अशोक सिंह गुर्जर आर. अवधेस सिंह सिकरवार, आर.रविन्द, आर.रामकिशन सिंह जादौन, आर.कुलदीप सिहं भदोरिया की अहम भूमिका रही।