Morena News : पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में व्यक्ति के साथ की मारपीट, अस्पताल में भर्ती

Morena Police News : मुरैना पुलिस खुद ही अगर मनमानी पर उतर आये तो फिर जनता की सुरक्षा जिम्मा लिए बैठे उक्त विभाग के खिलाफ कार्यवाही कौन करेगा। पुलिस आम लोगों की सुरक्षा के लिए कार्य करती है एवं शासन द्वारा उसे ये भी अधिकार दिये जाते हैं कि वह किसी भी निर्दोष व्यक्ति के साथ अन्याय न करे। लेकिन जब पुलिस ही रक्षक की जगह भक्षक का काम करेगी, तो आम जनता का भरोसा पुलिस से उठ जायेगा। एक ऐसा ही मामला दिमनी थाना क्षेत्र के रतिराम पुरा में देखने को मिला, जहां पुलिस के ही कुछ सिपाहियों ने फिल्मी स्टाइल बाइक से उतरकर व्यक्ति के घर पहुंचे और उसका नाम पूछने के बाद पिस्टल निकालकर पहले तो उसके मुंह में मारी जिससे उसकी नाक से खून बहने लगा उसके बाद उसकी लात घूसों से मारपीट कर दी।

यह है मामला

मामला यहीं नहीं खत्म हुआ फरियाद अपनी फरियाद लेकर दिमनी थाने पहुंचा तो उसे निराश होकर वापस मुरैना की तरफ लौटना पड़ा। उसके बाद फरियादी के परिजनों ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के पास जाकर न्याय की गुहार लगाई, तो सिविल लाइन थाना पुलिस ने जीरो पर कायमी करते हुए उक्त व्यक्ति को एमएलसी के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”