Morena : बदमाशों ने फैक्ट्री के अंदर घुस कर कर्मचारियों से की मारपीट, बंदूक लूटकर भागे

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (Morena) के बानमौर थाना क्षेत्र में एक मारपीट कर लूट की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार जिले के बानमौर थाना क्षेत्र में स्थित औद्योगिक शीतल ऑर्गेनिक फूड प्राइवेट लिमिटेड फैक्ट्री में बीती रात करीब आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाश फैक्ट्री परिसर में घुस गए। और वहां मौजूद चौकीदार की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की जिससे चौकीदार लहूलुहान हो गया। बाद में बदमाश चौकीदार से उसकी 315 बोर की दोनों बंदूकें भी लूट कर ले गए। वहीं चौंकाने वाली बात यह रही कि फरियादी द्वारा थाने में घटना की शिकायत की गई। लेकिन थाने में 5 घंटे बैठे रहने के बावजूद ना ही कोई एफ आई आर दर्ज की और ना ही कोई वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच किया।

यह भी पढ़ें…MP : पॉलिटेक्निक संस्थाओं में बड़े स्तर पर तबादले, देखिये लिस्ट

फरियादी 55 वर्षीय रमेश कुशवाहा ने बताया कि रात को करीब 3:00 बजे वह अपने साथ ही 60 वर्षीय जसवंत सिंह तोमर के साथ फैक्ट्री परिसर में रात्रि गश्त कर रहे थे। तभी अचानक आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया। जिसकी वजह से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दोनों को मारपीट कर बांधकर उनके बंदूके भी छीन कर ले गए।

5 घंटे तक करना पड़ा FIR होने का इंतजार
बाद में सिक्योरिटी गार्ड्स ने इसकी जानकारी सुपरवाइजर को दी। जिसके बाद सुबह 6 बजे डायल हंड्रेड पुलिस मौके पर पहुंची। और उन्हें लेकर रिपोर्ट कराने थाने पहुंचे। लेकिन 5 घंटे बीत जाने के बाद भी थाने में ना तो किसी ने फरियादियों की रिपोर्ट लिखी और ना ही घायलों को मेडिकल कराने भेजा गया। उल्टा घायल कर्मचारियों से कहा गया कि अभी मैडम आ रही है जिसके बाद आप की रिपोर्ट लिखी जाएगी। जिसके बाद उप निरीक्षक पीयूष राठौर के आने पर करीब 5 घंटे बाद एफ आई आर दर्ज की गई और मेडिकल के लिए दोनों को भेजा गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें…लापरवाही ! वैक्सीन का दूसरा डोज लेने पहुंचे युवक को Covaxin की जगह लगाई Covishield