MP Crime: रंगदारी को लेकर बुकिंग एजेंट को मारी गोली, आरोपी फरार

घायल युवक को एंबुलेंस के द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

MP Crime

मुरैना, संजय दीक्षित। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बेरियल चौराहे के पास हंस ट्रैवल की बुकिंग एजेंट को बाइक सवार दो युवकों ने कट्टे से गोली मार दी। गोली युवक के पैर में जा लगी। जिससे युवक खून से लहूलुहान हो गया। घायल युवक को एंबुलेंस के द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार कल्ली पुत्र यशवीर सिंह निवासी शिव लालपुरा बेरियल स्थित हंस ट्रैवल के ऑफिस पर बुकिंग एजेंट की नौकरी करता है। हर रोज की कल्ली आफिस पर बैठा हुआ था तभी बीती रात बाइक पर सवार पवन यादव व सचिन यादव आए और बोले के तुझसे कहा था कि बस चलवानी है तो रुपए देने होंगे तभी कल्ली ने भी कह दिया कि तुम क्या कर लोगे। इसी बात को लेकर एक दूसरे में कहासुनी हो गई और बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी पवन यादव ने कमर से कट्टा निकालकर फायर कर दिया।

Read More: MP: एक फायर ब्रांड नेता..जिन्होंने राजनीति से परे अपने संकल्प को दी तरजीह

जिससे गोली सीधी कल्ली गुर्जर के पैर में जा लगी। गोली मारने के बाद आरोपी बाइक लेकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों के द्वारा युवक का उपचार किया जा रहा है। सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जाँच में जुट गई हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here