MP News : 10 हजार के इनामी डकैतकल्ली गुर्जर के रिश्तेदार के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर

सिद्ध नगर में 12 फुटा हनुमान जी के पास कार्यवाही के दौरान नगर निगम अमले के साथ राजस्व विभाग के अधिकारी भी मौजूद हैं।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (Morena) सिटी कोतवाली क्षेत्र के सिध्दनगर में रह रहे गिर्राज पुत्र दीवान सिंह गुर्जर पर अपने साले डकैत कल्ली गुर्जर को संरक्षण देने का आरोप है। जिसके कारण 10 हजार का इनामी डकैत कल्ली गुर्जर के बहनोई के घर पर रविवार की दोपहर मामा का बुलडोजर चलाया गया है है किसी भी उपद्रव से निपटने के लिए तीन थानों की पुलिस बल की तैनाती की गई है। कार्रवाई से पहले मुरैना नगर निगम ने अवैध कब्जे की जांच की। जांच में कब्जा कर घर बनाने की बात सामने आई थी, इसके बाद जिला प्रशासन पुलिस बल के साथ डकैत कल्ली गुर्जर के बहनोई के घर को जेसीबी मशीन से जमीदोंज करने पहुंच गए। सिद्ध नगर में 12 फुटा हनुमान जी के पास कार्यवाही के दौरान नगर निगम अमले के साथ राजस्व विभाग के अधिकारी भी मौजूद हैं।

यह भी पढ़े…Sehore News: जिला अस्पताल के अधिकारियों की लापरवाही से गयी पिता पुत्री की जान

बता दें कि इनामी डकैत कल्ली गुर्जर 17 साल की युवती से प्यार के कारण सुर्खियों में रहा है। डकैत कल्ली गुर्जर ने पहाड़गढ़ थाना क्षेत्र के एक स्याही टेक गांव में पहुंचकर एक परिवार की युवती से शादी करने का दबाव बनाया था। डकैत कल्ली गुर्जर ने शादी के लिए पहाड़गढ़ के गांव में फायरिंग की थी। खबर है कि सांचौर गांव के निवासी डकैत कल्ली गुर्जर ने पहाड़गढ़ के जंगलों में डेरा जमाया हुआ है। डकैत कल्ली गुर्जर की तलाश में पुलिस जंगलों में खाक छान रही हैं। शादी को लेकर डकैत कल्ली गुर्जर ने कहा था कि डकैत है तो क्या हुआ, हम भी परिवार बसाने चाहते हैं।

यह भी पढ़े…“BULLDOZER MAFIA RAJ” के तहत सीएम योगी के अधिकारियों को निर्देश, बनाएं लिस्ट और खत्म करें अपराध

कब तक बीहड़ों में भटकते हुए बंदूक और गोली से खेलते रहेंगे। हमारा भी मन करता है कि घर परिवार हो, बीवी हो, बच्चे हो। डकैत कल्ली गुर्जर ले गांव में जाकर लड़की के मां के साथ मारपीट की थी जिसके बाद फादर थाना पुलिस ने कल्ली गुर्जर और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था उसके बाद प्रशासन ने पुलिस अमले के साथ जाकर सिद्ध नगर में स्थित 12 फुटा हनुमान जी मंदिर के पास बने कल्ली गुर्जर के बहनोई के मकान को जेसीबी मशीन से जमींदोज कर दिया वही बताया गया है कि कल्ली गुर्जर के संरक्षण देने वालों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।