MP News : स्कूटी की डिग्गी से दो लाख रुपये पार, सीसीटीवी फुटेेज में दिखा बदमाश

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोर की शिनाख्त में जुटी हुई है।

मुरैना,संजय दीक्षित। मुरैना (morena) जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के एमएस रोड के पास स्थित मंत्री रघुराज कंसाना के पास स्कूटी को खड़ा करके स्कूल के अंदर बच्चे को लेने गए व्यापारी की स्कूटी की डिग्गी से अज्ञात चोर (thief) दो लाख रुपये चुरा कर नो दो ग्यारह हो गया। चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े…MP News : फर्जी एडवायजरी कंपनियों के नाम पर करोड़ो की धोखाधड़ी करने वाली गैंग का पर्दाफाश, एक युवती सहित 10 लोग गिरफ्तार

आपको बता दें कि उत्तमपुरा में रहने वाले व्यापारी रोबिन कुलश्रेष्ठ गुरुवार को सेंट्रल बैंक आफ इंडिया से दो लाख रुपये निकाल कर लाया था। इन रुपयों को उन्हाेंने रूमाल में बांधकर अपनी स्कूटी की डिग्गी में रख लिए थे। इसके बाद मंत्री रघुराज कंषाना के घर के पास जेक एण्ड जिल स्कूल में अपने बेटे को लेने के लिए पहुंचे तो स्कूल के बाहर स्कूटी को खड़ा किया और करीब 10 मिनट बाद लौटकर व्यापारी रोबिन कुलश्रेष्ठ ने घर जाकर स्कूटी की डिग्गी खोली तो उनकी आंखें फटी रह गईं। स्कूटी से दो लाख रुपये गायब थे।

यह भी पढ़े…MP News : 12 साल की बेटी के साथ सगे फूफा ने किया दुष्कर्म, आरोपी फूफा गिरफ्तार।

घबराया हुआ व्यापारी सीधे स्कूल पर आए, वहां सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो टोपी पहने हुए एक युवक बड़ी ही चालाकी से डिग्गी को खोलकर रुपयों को लेकर भाग गया। फिलहाल इस मामले में कोतवाली थाने में अज्ञात पर चोरी की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोर की शिनाख्त में जुटी हुई है।