MP नगरीय निकाय चुनाव : मुरैना से भाजपा की महापौर प्रत्याशी बनी मीना जाटव, आइए जानें इनके बारे में

अब पार्टियां अपनी जीत दर्ज कराने के लिए पूरी ताकत लगाएंगे।

मुरैना,संजय दीक्षित। मध्यप्रदेश में नगर निकाय चुनावों के लिए भाजपा ने अपने प्रत्याशियों के नाम मंगलवार को घोषणा कर दी है। बता दें कि नगर निगम में भाजपा ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं व भारतीय मजदूर संघ के तहसील उपाध्यक्ष मीना जाटव को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

यह भी पढ़े…Video : जब इस शख्स ने ट्रेन में किया जोरदार डांस, देखकर फटी रह जाएंगी आंखें

आपको बता दें कि मीना जाटव के पति मुकेश जाटव राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पृष्ठभूमि से आते हैं जिन पर सरस्वती शिशु मंदिर सुभाष नगर के व्यवस्थापक का दायित्व भी निभा रहे हैं वहीं भाजपा में अनुसूचित जाति मोर्चा भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य के साथ वर्तमान में प्रदेश सह संयोजक स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ का भी दायित्व है।

यह भी पढ़े…सिंगल यूज़ प्लास्टिक को लेकर सरकार का बड़ा आदेश, इस तारीख से होगी प्रतिबंधित

मीना जाटव संघ के ही अनुसांगिक संगठन भारतीय मजदूर संघ से जुड़ी हुई है। महापौर प्रत्याशी मीना जाटव उम्र 47 वर्ष ने स्नातक की पढ़ाई की है।आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के रूप में कार्य करने के साथ साथ गृहणी का भी काम करती हैं ,उनके दो बेटी एक बेटा है। पूर्व में मुकेश जाटव ने अंबाह विधानसभा से टिकट की दावेदारी की थी लेकिन टिकट नहीं मिल पाया था। मुरैना महापौर पद के लिए भिंड से सांसद संध्या राय और अंबाह विधायक कमलेश जाटव की पत्नी का नाम भी जोरों पर चल रहा था। लेकिन संघ की पृष्ठभूमि होने से संभवत किसी का विरोध सामने नहीं आया है। वहीं अब उनका मुकाबला कांग्रेस की महापौर शारदा सोलंकी से होगा जो पूर्व जिला अध्यक्ष राजेंद्र सोलंकी की पत्नी है, दोनों पार्टियों के प्रत्याशी घोषित होने के बाद अब महापौर चुनाव की स्थिति स्पष्ट हो चुकी है, अब पार्टियां अपनी जीत दर्ज कराने के लिए पूरी ताकत लगाएंगे।