नर्सों ने कोरोना की जंग में शादी के प्रस्ताव को किया केंसिल

मुरैना।संजय दीक्षित।

देश में कोरोना वायरस से लगातार जंग जारी है।मुरैना जिला के अस्पताल में पदस्थ ऐसे ही कोरोना फाइटर्स जो कोरोना से जंग तो लड रहे है साथ ही इस जंग के लिए उन्होने अपनी शादी को भी आगे बढा दिया हैं एक लडकी के लिए शादी का मौका जिंदगी का एक अहम हिस्सा होता है।

उसमें भी पहले से शादी तय हो चुकी हो और अचानक से शादी को केंसिल करना पडे तो भी लोगो को बहुत परेषानी होती है।पर जिला अस्पताल में नर्स के रूप में पदस्थ,दिव्या कुषवाह ,रीना कटारे,साधना ,परमेश सहित कुछ अन्य कोरोना फाइटर्स ने अपनी शादी को कैंसिल कर इस जंग को जारी रखा हैं।इनके अनुसार इस समय देश को और अस्पताल में आ रहे मरीजो को उनकी जरूरत है।शादी तो बाद में भी हो सकती है,इसलिए इन लोगो ने अपने घरवालो को भी ये बात समझाई और कोरोना से जंग जारी रखीहैं।

जिला अस्पताल में पदस्थ लगभग 10 से अधिक स्टाफ नर्स की शादी इन दिनो होने वाली थी,,पर कोरोना से चल रही जंग के चलते इन सब ने फैसला किया कि वो शादी को बाद में करेंगे,,पहले देश के लिए अपनी सेवाए देंगी,,कोरोना से लडते हुए भले ही इनको डर लग रहा था पर अब कोरोना पाॅजिटिव मरीजो का इलाज करने के बाद वो डर भी खत्म हो गया,,। ये जज्बा ही है जो कोरोना से जंग में देश को जीत दिला रहा है।।