Murena News: चोरों का पीछा कर रहे युवक की मौत, भैंसों की चोरी रोकने का कर रहा था प्रयास

युवक की अज्ञात कारणों से मौत। चोरों का पीछा कर रहा था युवक चोरों का पीछा कर रहा था युवक।

मुरैना, संजय दीक्षित । भैंस की चोरी को रोकने के प्रयास कर रहा एक युवक जब चोरों के पीछे गया तो बाद में लोगों को उसकी लाश मिली। मामला मुरैना जिले के
सरायछोला थाना क्षेत्र के जारह गांव का है जहां भैसों के चोर का पीछा करते हुए युवक की अज्ञात कारणों से मौत हो गयी।

यह भी देखें- murena news: अवैध खनन की शिकायत पर बड़ी कार्रवाई, करोड़ों का पत्थर गायब

युवक के शव को पीएम के लिए पहुंचा दिया गया है।इस पूरे मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई हैं। सरायछोला थाना क्षेत्र के जारह गांव के लखाकापुरा में बीती रात आधा दर्जन से अधिक चोरों के द्वारा भैसों खोलकर ले जाया जा रहा था, तभी पशुओं की आहट से ग्रामीण जाग गए और चोरो के पिछे गये। ग्रामीणों को पीछे लगा देख चोरों ने फायरिंग कर दी जिससे ग्रामीण डरकर जमीन पर लेट गए और चोरी छुपे चोरों का पीछा करने लगे।

Vaccination for child: 15 से 18 वर्ष के बच्चों के वैक्सीनेशन का महाअभियान आरंभ

ओतभी ग्रामीणों ने अपने बीच एक युवक जिसका नाम एदल सिंह पिता राजेंद्र सिंह कुशवाह था को नहीं पाया तो सभी उसकी खोज में लग गए और अचानक उन्हें उसकी लाश दिखाई दी। ग्रामीणों के द्वारा दो भैसों  को चोर ले गए चोरों की संख्या करीब आधा दर्जन से अधिक बताई जा रही है। मृतक की तीन बच्चियां हैं,परिजनों की मांग थी कि मृतक के परिवार वालों सहायता राशि मुहैया करायी जाएगी।  साथही बंदूक के लाइसेंस की मांग को लेकर म्रतक के परिजनों ने एसडीएम को आवेदन देने पहुंचे।

यह भी देखें- CM In Omkareshwar: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक दिवसीय प्रवास पर 20 मार्च को जायेंगे ओंकारेश्वर

 पूर्व विधायक गजराज सिंह भी मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को सांत्वना देते हुए मामले की जांच कराने की बात कही। पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव परिजनों को सौंप दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।