केन्द्रीय मंत्री के काफिले में आपस में टकराईं गाड़ियां, बाल-बाल बचे, दो अधिकारी घायल

narendra-singhs-vehicle-collided-in-the-convoy-nab-tahsildarand-sdm-injured-in-mp

मुरैना।

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के काफिले में आ रहे वाहनों के बीच जोरदार भिंड़ंत हो गई।हादसे में दो अधिकारी घायल हो गए। एक का हाथ टूट गया तो दूसरे के मुंह में चोट लग गई। घटना के बाद दोनों घायल अधिकारियों को आनन-फानन  में अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि अचानक ब्रेक लगाने के चलते दोनों वाहनों में टक्कर हो गई। गनिमत गई कि पीछे आ रहे वाहनों में दूरी थी और कोई बडा हादसा नही हुआ।

जानकारी के अनुसार, रविवार की रात करीब 10 बजे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर शहीदों के प्रतिमा अनावरण समारोह से लौटकर मुरैना की ओर जा रहे थे। तभी अम्बाह पोरसा खेरा गांव की नहर के पास सड़क पर अचानक अन्य वाहन के आ जाने से काफिले के वाहनों ने अचानक ब्रेक लगा दिये। काफिले में पीछे चल रहे एसडीएम और नायब तहसीलदार का वाहन आगे के वाहन से टकरा गया पीछे से फॉलो वाहन ने दोनों अफसरों के वाहन में टक्कर मार दी, जिससे दोनों घायल हो गये।

इस हादसे में पाेरसा के नायब तहसीलदार राजकुमार नागौरिया का हाथ टूट गया। वहीं अंबाह एसडीएम नीरज शर्मा के मुंह में चोट लगी, उनके दांत टूट गए। हादसे के वक्त केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का वाहन भी काफिले में शामिल था। लेकिन वह पूरी तरह सुरक्षित हैं।  घटना के बाद केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर दोनों अधिकारियों को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है। गनिमत रही कि पीछे आ रही गाड़ियो को कुछ नही हुआ , वरना बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल दोनों अधिकारियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है और दोनों खतरे से बाहर बताए जा रहे है।